पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:अनुमंडलीय अस्पताल में अब डिजिटल एक्स-रे की सुविधा

जगदीशपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुमंडलीय अस्पताल, जगदीशपुर में डिजिटल एक्स-रे की सुविधा उपलब्ध हो गयी है। स्वास्थ्य सेवा में चिर प्रतीक्षित मांग पूरा होने से अनुमंडल क्षेत्र के लोगों में खुशी है। बुधवार को भोजपुर के सिविल सर्जन डा. एलपी झा ने दुलौर स्थित जगदीशपुर अनुमण्डलीय अस्पताल में डिजिटल एक्स-रे मशीन का फीता काटकर शुभारंभ किया।

सीएस ने कहा कि लोगों को बेहतर चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराना ही हमारी प्राथमिकता रही है। वहीं अस्पताल के उपाधीक्षक डा. विनोद प्रताप सिंह ने बताया कि अब अस्पताल में डिजिटल एक्सरे मशीन के शुरू हो जाने से अनुमंडल क्षेत्र से इलाज के लिए आने वाले लोगों को एक्सरे के लिए अन्यत्र जाने की जरूरत नहीं होगी। अस्पताल में एक्स-रे की सुविधा बुधवार से शुरू हो गई है।

इस उद्घाटन के मौके पर सिविल सर्जन के साथ-साथ उपाधीक्षक डा.विनोद प्रताप सिंह, चिकित्सक डाॅ. राघवेंद्र प्रताप सिंह, डाॅ. वंदना, डाॅ. सरिता, डॉ. खगेन्द्र और केयर इंडिया के डाॅ. आसिफ, डाॅ. ऋचा व मो. बेलाल के अलावा अस्पताल के अन्य मेडिकल स्टाफ मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें