पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनाव:महाराजगंज सांसद ने कहा- इस बार के चुनाव में मांझी में खिलेगा कमल

जलालपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मांझी विधानसभा क्षेत्र में इस बार कमल ही खिलेगा।इसके लिए एनडीए के कार्यकर्ता अभी से ही लग जाए। यह दावा शनिवार को महाराजगंज के बीजेपी सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने एक शिलान्यास समारोह के दौरान कही।श्री सिग्रीवाल माधोपुर चौक पर एम आर कोटे से बनने वाले सड़क का शिलान्यास कर रहे थे।

केन्द्र एवं राज्य सरकार के विकास कार्यों के बदौलत मांझी में बड़ी जीत भी होगी। सांसद ने कहा कि पन्द्रह वर्षों पूर्व कितने सड़कों का शिलापट्ट लगवाते थे।महागठबंधन की सरकार केवल घोटालों की सरकार थी। एनडीए शासनकाल में सड़कों का निर्माण कार्य तेजी से हो रहा है। एनएच 101 का चौड़ीकरण इसका उदाहरण है। आने वाले दिनों में क्षेत्र के सभी सड़कें बन जाएगें।बिजली की स्थिति भी कुछ दिनों में ही दुरुस्त हो जाएगी। केन्द्र सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को गिनाया।

इससे पूर्व सांसद ने माधोपुर-खैरा पथ के साढ़े सात किमी सड़क 2 करोड़ 73 लाख की लागत से बनने वाले सड़क निर्माण कार्य का शिलान्यास किया।मुखिया राजेश कुमार मिश्र, जेपी सेनानी ललनदेव तिवारी, बीजेपी नेता हेमनारायण सिंह, पं.मधुसूदन दूबे, राणा प्रताप सिंह उर्फ डब्ल्यू सिंह, डाक कर्मचारी संघ के राजेश्वर कुंवर, उमेश तिवारी, रामाशंकर मिश्र शांडिल्य, संजय सिंह, प्रमोद सिग्रीवाल, युवा नेता अमरजीत सिंह आदि थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें