पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:ऑटो से 175 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त पुलिस को देख चालक व तस्कर फरार

जहानाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टेहटा ओपी की पुलिस को मिली सफलता, वाहन जांच अभियान के दौरान जब्त की गई शराब

पटना-गया मुख्य सड़क मार्ग एनएच 83 पर टेहटा ओपी क्षेत्र के टेहटा बाईपास के समीप पुलिस ने एक ऑटो से 175 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है। हालांकि पुलिस को सामने देख ऑटो पर सवार शराब तस्कर और ऑटो चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकले। एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि बुधवार की सुबह टेहटा ओपी की पुलिस एनएच 83 पर वाहन जांच अभियान चला रही थी। इसी क्रम में मखदुमपुर की ओर से एक टेंपो जहानाबाद की ओर आ रही थी। पुलिस को देख चालक और उस पर सवार एक अन्य व्यक्ति जो संभवतः शराब तस्कर था, गाड़ी रोक कर भागने लगा।

पुलिस ने दोनों को काफी दूर तक पीछा किया। लेकिन, वे लोग भागने में सफल रहे। उधर से लौटने के बाद पुलिस ने जब ऑटो की तलाशी ली तो ऑटो से तीन कार्टन शराब बरामद की गई। पुलिस शराब लदी ऑटो को अपने कब्जे में लेकर थाना चली आई। थाना लाने के बाद जब कार्टन में रखी शराब की गिनती की गई तो इंपीरियल ब्लू कंपनी की 175 बोतल शराब पाई गई। ओपी प्रभारी बैरिस्टर पासवान ने बताया कि ऑटो के रजिस्ट्रेशन नंबर की जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस धंधे से जुड़े लोगों तक पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि 750 एमएल की 65 बोतल, 375 एमएल की 62 बोतल और 180 एमएल की 48 बोतल शराब जब्त की गई है। इधर, बताया जा रहा है कि उक्त शराब की डिलीवरी जहानाबाद में होने वाली थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser