पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:3 वर्ष हमें मौका दीजिए, हम विश्वास दिलाते हैं बदल देंगे बिहार की तस्वीर

कुर्थाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लालू यादव व नीतीश कुमार ने राज्य की जनता को ठगने का किया काम

शुक्रवार को जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने मानिकपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहां की जात-पात से उठकर एक बार हमें मौका दें। हम बिहार काे तीन सालों में विकसित बिहार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि लालू यादव एवं नीतीश कुमार ने राज्य की जनता को ठगा है। इस सरकार में शिक्षा व्यवस्था चौपट हो गई।

नल-जल-योजना जल-जीवन-हरियाली मनरेगा जैसी योजनाओं में काफी लूट हुई है। घूसखोरी बढ़ी है। हत्या बलात्कार लूट की घटनाएं चरम सीमा पर है। वहीं उन्होंने कहा कि यदि हमारी सरकार बनी तो हम बिहार को एक अलग पहचान देंगे। हम एक विकसित बिहार बनाकर जनता के सामने पेश करेंगे। इस सरकार से जनता ऊब चुकी है।

केंद्र में मोदी सरकार एवं बिहार में नीतीश सरकार की डबल इंजन को उखाड़ फेंकना है और एक नया निर्माण करना है। उन्होंने जमालुद्दीन अंसारी कुर्था विधानसभा के जाप उम्मीदवार के पक्ष में वोट करने की अपील की। कार्यक्रम की अध्यक्षता भान यादव ने की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें