पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:मुठेर में 30 क्विंटल अर्ध निर्मित शराब की गई नष्ट

जहानाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग ने की कार्रवाई

उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को कड़ौना ओपी क्षेत्र के मुठेर गांव के बधार में छापेमारी कर भारी मात्रा में अर्धनिर्मित शराब नष्ट की है। इस दौरान 20 लीटर निर्मित शराब भी जप्त की गई है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि उन्हें यह जानकारी मिली थी कि मुठेर गांव में बड़े पैमाने पर शराब बनाई जा रही है। सूचना के आलोक में एएसआई अजय कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। इस दौरान गांव के बधार में जमीन खोदकर ड्रम में सड़ाई जा रही अर्धनिर्मित शराब को वहीं पर नष्ट कर दिया गया तथा शराब बनाने वाले सारे उपकरण तोड़ दिए गए।

तलाशी के क्रम में 20 लीटर निर्मित शराब भी जब्त की गई है। उन्होंने बताया कि धंधेबाज की पहचान की जा रही है। पहचान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस कार्रवाई के बाद पुलिस के अधिकारियों ने बताया की जिले में शराब के धंधेबाजों और शराबियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा। अवैध धंधे में लिप्त किसी भी व्यक्ति को पुलिस बख्शेगी नहीं। पकड़े जाने पर कानून संगत कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser