जहानाबाद में दो भाइयों में जमकर हुई मारपीट:नाली विवाद के कारण चली लाठियां में दो घायल, थाने में शिकायत दर्ज

जहानाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जहानाबाद में दो भाइयों में जमकर हुई मारपीट। - Dainik Bhaskar
जहानाबाद में दो भाइयों में जमकर हुई मारपीट।

जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के माहबली पुर गांव में रविवार को दो भाइयों में जमकर लाठियां चली। जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए। अवधेश साव एवं उसके पुत्र वधू पूजा कुमारी इस घटना में घायल हो गया जिसका इलाज घोसी के पीएचसी केंद्र में इलाज कराया गया है।

पीड़ित व्यक्ति अवधेश साव ने बताया कि रविवार की करीब 9 बजे मेरे भाई एवं मेरे भगीना के साथ नाली सफाई को लेकर कहासुनी हो रहा था। लेकिन कहासुनी होते होते घटना मारपीट में बदल गई और उन लोगों ने लाठी डंडे से मिलकर दो व्यक्ति को घायल कर दिया। पीड़ित व्यक्ति भाई एवं भगनानी लाठी एवं रड से मेरे सर पर प्रहार किया जिससे मेरा सर फट गया एवं पुत्र वधू का शरीर पर गंभीर चोट लगा है।

पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत घोसी थाने में दिया गया है। पुलिस अपने स्तर से इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा की मारपीट का कारण क्या है। लेकिन जिस तरह से ग्रामीण क्षेत्रों में छोटी-छोटी बात को लेकर खून खराबा हो रहा है।

इससे तो ही लगता है की लोगों को पुलिस प्रशासन से भय समाप्त होता जा रहा है और परिवारिक रिश्ते भी तार तार होते जा रहे हैं। जिस तरह से भाई ने भाई को भागना ने मामू को मारकर घायल कर रहे हैं। इससे तो यही लगता है कि ग्रामीण क्षेत्रों में सामाजिक समरसता समाप्त होती जा रही है और छोटी छोटी बात में लाठी-डंडे चलने लगते हैं।