पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:बारिश के बाद अंडरपास सहित शहर के कई माेहल्लों की स्थिति नारकीय

जहानाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंडरपास में जमा पानी। - Dainik Bhaskar
अंडरपास में जमा पानी।

सोमवार की दोपहर आई तेज आंधी-पानी के बाद शहर के कई इलाकों में दूसरे दिन मंगलवार को भी स्थिति नारकीय बनी रही। नगर परिषद दूसरे दिन भी शहर के मेन रास्ते पर से पानी निकालने में सक्षम साबित नहीं हो रहा है। मंगलवार को दूसरे दिन भी राजा बाजार स्थित रेलवे अंडर पास में नाली का पानी भरा रहा, जिससे लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को अंडर पास पार होने में नाली के पानी से गुजारना विवशता बनी है। नगर परिषद लोगों की समस्या से अनजान बनी हुई है।

उधर बारिश के बाद दूसरे दिन भी शहर के कई मोहल्लों के भी खराब बनी रही। कई मोहल्लों के भी मेन रास्ते पर नाली का पानी जमा है। सबसे ज्यादा परेशानी पुरानी बिजली कॉलोनी, गांधीनगर, रामगढ़, गौतमबुध नगर, भीटी स्कूल एरिया, देवरिया, दौलतपुर, राजा बाजार, बाजार समिति एरिया की है, जहां मेन रास्ते पर नाले का पानी जमा है। लोगों को घर से आने जाने में नाली के पानी से गुजरना पड़ रहा है।सब्जी हॉट एरिया समेत कई जगहों पर सड़क कीचड़मय हो गया है। जिससे सड़क पर फिसलन बढ़ गई है। लोगो को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें