पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंचायत चुनाव:रामनवमी को लेकर अलर्ट मोड पर रहें सभी थानेदार

जहानाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी दीपक रंजन ने मासिक क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्षों के साथ रामनवमी एवं पंचायत चुनाव को लेकर विशेष रूप से अलर्ट किया है। रामनवमी को लेकर संवेदनशील जगहों को चिंहित करने और साम्प्रदायिक माहौल खराब करने वालों पर नजर रखने की सख्त हिदायत दी है। एसपी ने कहा कि रामनवमी में सरकार के कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह से थानेदार सुनिश्चित कराएं। कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए किसी को रामनवमी पर भीड़-भाड़ वाले आयोजनों की अनुमति नहीं दी जाएगी।

इसके पंचायत चुनाव को भी एसपी ने सभी थानाध्यक्षों पंचायत चुनाव को लेकर भी अलर्ट किया। उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर फर्जी मुकदमे और संभावित हिंसा प्रति- हिंसा को लेकर पुलिस को लेकर लगातार चौकस रहने की जरूरत है। इसके अलावा एसपी ने गंभीर आपराधिक मामलों की जांच व उद्भेदन और अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी का निर्देश दिया। उन्होंने थानेदारों को रात्रि गश्ती में भी चुस्ती बरतने और अपराध की घटनाओं पर पूरी तरह शिकंजा कसने के लिए आपराधिक छवि के लोगों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

उन्होंने लंबित वारंटों और मुकदमों के तीव्र गति से निष्पादन को लेकर थानाध्यक्षों को टाॅस्क सौंपे गये। एसपी ने जिले में बढ़ रहे साइबर अपराधों के मामले को गंभीरता से लेते हुए साइबर सेल के प्रभारी को तेजी काम करने और साइबर अपराधियों पर नकेल कसने का निर्देश दिया। शराब के खिलाफ थानेदारों को और कड़ा रुख अपनाने की हिदायत देते हुए एसपी ने कहा कि किसी भी सूरत में धंधेबाजों को चिन्हित कर पकड़कर बंद किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें