पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:एंबुलेंस कर्मियों की हड़ताल दूसरे दिन भी रही जारी, मरीजों की बढ़ी परेशानी

जहानाबाद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दूसरे दिन भी अस्पताल परिसर से एक भी सरकारी एंबुलेंस नहीं खुली

मांगों को लेकर हड़ताल पर गए एंबुलेंस कर्मियों का बुधवार को भी हड़ताल जारी रहा। नतिजा दूसरे दिन भी अस्पताल परिसर से एक भी सरकारी एंबुलेंस नहीं खुली। जिससे मरीजों की परेशान होना पड़ा। मरीज प्राइवेट एंबुलेंस पर निर्भर रहे। इधर एंबुलेंस संचालन का जिम्मा लिए एजेंसी पशुपति नाथ कंपनी के प्रतिनिधि एसीओ अंबुज कुमार, अस्पताल के प्रबंधक उमेश चंद्रा, नगर थाना के इंस्पेक्टर रवि भूषण शाम में एंबुलेंस कर्मियों से मुलाकात कर वार्ता की।

उन्होंने एंबुलेंस को आवश्यक सेवा बताते हुए हड़ताल पर गए चालकों से एंबुलेंस का चाबी जमा करने का भी निर्देश दिया है। इधर हड़ताल पर डटे एंबुलेंस चालकों ने चाभी देने से इनकार कर दिया । उन्होंने कहा कि उनकी मांग जब तक पूरा नहीं होगी हड़ताल पर डटे रहेंगे चालकों ने बताया कि उनकी मांग में प्रतिवषॆ 10% वेतन वृद्धि, ड्यूटी के दौरान मृत्यु होने पर आश्रितों को नौकरी समेत कई अन्य प्रमुख मांग शामिल हैं। संघ नेताओं ने कहा कि उनके साथ लगातार अन्याय हो रहा है। मांगे माने जाने तक वे संघर्ष जारी रखेंगे। अगर हड़ताल इसी तरह आगे जारी रहा तो आम मरीजों की मुश्किलें काफी बढ़ सकती है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें