पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

योजना:यात्रियों की सुविधा के लिए जिले के विभिन्न इलाकों में पांच नए बस स्टैंड के निर्माण को मिली मंजूरी

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जिले में परिवहन योजना के बारे में ली जानकारी

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के कई योजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन किया। उन्होने जिले के लिए पांच प्रखंडों में यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए पांच नए बस स्टॉप निर्माण करने का आदेश दिया।

इस अवसर पर डीएम ने कहा कि अब मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना अंतर्गत जहानाबाद सदर प्रखंड के किनारी बाजार, काको प्रखंड अंतर्गत पाली मोड़, घोसी प्रखंड अंतर्गत प्रखंड कार्यालय के सामने, मखदुमपुर प्रखंड अंतर्गत सरेन मोड़ तथा हुलासगंज प्रखंड अंतर्गत लोदीपुर गांव के मोड़ पर बस स्टॉप का निर्माण शीघ्र कराया जाएगा। डीएम ने कहा कि सरकार ने आम यात्रियों की सहुलियत व सुरक्षा को ध्यान में रखकर उक्त बस सटॉपों के निर्माण का निर्णय लिया है। नई योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए शीघ्र कदम उठाए जाएंगे।

मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के 35 लाभुकों को सौंपी गई वाहनों की चाबी
मुख्यंमत्री ग्राम परिवहन योजना के अंतर्गत शनिवार को जिले में 35 लाभुकों को जिलाधिकारी नवीन कुमार ने समाहरणालय परिसर में वाहनों की चाबी सौंपी। जिलाधिकारी ने बताया गया कि वाहन वितरण के छठे चरण के लिए 15 अगस्त तक आवेदन दिया जा सकता है। यह वाहन वितरण का अंतिम चरण होगा, जिसमें कोरोना काल में जिले में आये वापसी श्रमिकों को आवेदन के आधार पर प्राथमिकता दी जाएगी। उन्हाेने इच्छुक व आहर्ता रखने वाले युवाओं को योजना के लाभ के लिए आगे आने का आह्वान किया। उन्होने कहा कि सरकार युवाओं की बेरोजगारी की समस्या के लिए कई योजनाएं चला रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें