पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दु:साहस:खिड़की खोलने के विवाद को ले सेना के जवान ने दो को मारी गोली

जहानाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • राजाबाजार स्थित शिक्षक कॉलोनी में दनादन फायरिंग से मची खलबली

शहर के राजा बाजार स्थित शिक्षक कॉलोनी में खिड़की खोलने के विवाद को लेकर शनिवार की अहले सुबह सेना के एक जवान ने अपने पड़ोस में रहने वाले संजय शर्मा व उसके बेटे गुड्डू उर्फ ओमप्रकाश को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद घर से बाहर निकली संजय शर्मा की पत्नी बबीता देवी और उसकी बेटी गुड़िया कुमारी को लोहे की रॉड से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

गोली मारने के बाद सेना का जवान वहां से घर छोड़कर फरार हो गया। अहले सुबह हुई इस घटना से मोहल्ले में खलबली मच गई। स्थानीय लोगों ने जख्मी संजय शर्मा और उसके पूरे परिवार को सदर अस्पताल पहुंचाया। संजय शर्मा की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने विशेष इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया है।

उसके बेटे को हाथ में गोली लगी है, जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है। जख्मी हालत में सदर अस्पताल में पहुंचे संजय शर्मा ने मीडिया को बताया कि शनिवार की सुबह वह अपने घर से जैसे ही बाहर निकला वैसे ही पहले से घात लगाए पड़ोस के नीरू कुमार ने दनादन गोली चला दी। उसे दो गोली लगी है। एक गोली छाती में लगी है जबकि दूसरी गोली सिर को छूते हुए बाहर निकल गई है।

चार-पांच दिन पहले बच्चों बच्चों के बीच हुई थी लड़ाई
आरोप है कि चार-पांच दिन पहले बच्चों बच्चों में लड़ाई हुई थी। उसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। इधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर थाना अध्यक्ष रवि भूषण कुमार पूरे दलबल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और जख्मी संजय शर्मा से पूरी घटना के जानकारी ली। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि शनिवार को हुई घटना के पीछे खिड़की खोलने को लेकर विवाद सामने आ रहा है।

गोली चलाने वाला युवक सेना का जवान है। उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद वह घर छोड़कर फरार है। उन्होंने बताया कि अभी इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। जख्मी का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पहले तो सिर्फ संजय शर्मा को ही गोली लगने की खबर सामने आई थी। लेकिन, बाद में इलाज के दौरान यह बात सामने आई है कि उसके बेटे को भी गोली लगी है।

फायरिंग की आवाज सुनने के बाद घरों में दुबके लोग
शनिवार की अहले सुबह दनादन फायरिंग की आवाज सुनने के बाद शिक्षक कॉलोनी मोहल्ले में दहशत का माहौल कायम हो गया। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों ने अपने-अपने घरों की खिड़कियों और दरवाजे बंद कर लिए और घरों में दुबक गए। कुछ लोग हिम्मत कर बाहर निकले लेकिन सेना के जवान के हाथ में हथियार देखने के बाद आगे बढ़ने का साहस नहीं जुटा पाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें