पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:जहानाबाद में ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एनएच 110 पर नगर थाना क्षेत्र के समीप हुआ हादसा, पुलिस व मृतक के परिजनों के बीच हुई झड़प

जहानाबाद-अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच 110 पर नगर थाना क्षेत्र के जहानाबाद कॉलेज जहानाबाद के समीप शुक्रवार की देर रात ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सिकरिया गांव निवासी ललन कुमार के रूप में की गई है। मिली जानकारी के अनुसार ललन कुमार की पत्नी सदर अस्पताल में ममता के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार की शाम वह अपनी पत्नी को सदर अस्पताल में छोड़कर बाइक से अपने गांव से करिया लौट रहा था।

इसी क्रम में जहानाबाद कॉलेज जहानाबाद के समीप ट्रैक्टर ने बाइक सवार को धक्का मार दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गई। इधर, जब घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को मिली तो वे लोग पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।  मृतक के परिजन जबरन शव को पुलिस से छीन कर ले जाने लगे, जिसका पुलिसकर्मियों ने विरोध किया।

इस दौरान पुलिस एवं मृतक के परिजनों के बीच सड़क पर ही झड़प होने लगी। मृतक के परिजन शव को लेकर  पटना गया एनएच 83 पर स्थित हॉस्पिटल मोड़ के समीप पहुंच गए और मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर जमकर हंगामा शुरू कर दिया। समाचार प्रेषण तक सड़क जाम की स्थिति बनी हुई थी। हंगामा को देखते हुए वहां पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें