पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट:नाली विवाद में चली गोली, महिला जख्मी, पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में हुई थी मारपीट

जहानाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • करपी के बाजितपुर मेले में हुई घटना
Advertisement
Advertisement

किंजर थाना क्षेत्र के बाजितपुर मेला में नाली विवाद को लेकर हुई दो पक्षों में मारपीट की घटना में कई राउंड गोली चली। जिसमे एक महिला की पैर में गोली लगने से जख्मी हो गई। मिली जानकारी के अनुसार कमलदेव यादव एवं रंजय कुमार यादव के बीच नाली के पानी निकासी को लेकर मामूली विवाद हो गया। इसके बाद दोनों पक्ष की ओर से तू तू मैं मैं होते होते हुए मामला मारपीट में तब्दील हो गया। देखते ही देखते लाठी के साथ गोली चलने लगी।

इस मारपीट की घटना में रंजय यादव के भाई अजय कुमार यादव जख्मी हो गए। बीच बचाव करने आयी जख्मी की मां भी जख्मी हो गई। अजय यादव के पत्नी भी गोली लगने से जख्मी हो गई है। गोलीबारी के सूचना मिलते ही किंजर थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बाजितपुर मेला पहुंच कर तीनों जख्मी को सदर अस्पताल अरवल भेजा गया। जहां से प्राथमिक चिकित्सा के बाद जख्मी को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया।

किंजर थानाध्यक्ष ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मारपीट के घटना में शामिल कमल यादव, विक्की यादव एवं विमलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगो से पूछ ताछ की जा रही है। घटना स्थल से पुलिस ने 6 खोखा एवं एक जिंदा कारतूस बरामद किया है। जख्मी अजय यादव के बयान पर किंजर थाना में कमल यादव, विक्की यादव, विमलेश यादव समेत अन्य लोगो के विरूद्व गोली चलाने के साथ मारपीट करने का नामजद प्राथमिकी दर्ज करार्इ गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कि दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। दोषी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement