पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:रतनी में भैंस चराने को लेकर हुए विवाद में चलीं गोलियां

रतनी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शकुराबाद थाना क्षेत्र के गुनाई बिगहा एवं भगवानपुर गांव के बीच भैंस चराने को लेकर शुरू हुए विवाद में शुक्रवार को चार राउंड गोली चलने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि की गोली किस गांव के लोगों ने चलाई, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। घटना के बाद दोनों गांवों के लोगों के बीच तनाव बना हुआ है। मालूम हो कि दो दिन पहले भी दोनों गांव के लोगों के बीच ईट सोलिंग पर साइकिल पार करने को लेकर हुए विवाद में मारपीट की घटना हुई थी, जिसमें गुनाईबिगहा के एक लड़के के हाथ में चोट आई थी। हालांकि उस दिन मौके पर थानाध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला शांत कराया करा दिया था।
बलदईया नदी में बालू उठाव को लेकर फायरिंग
शकूराबाद थाना क्षेत्र के उत्तरापर्टी गांव के समीप बलदईया नदी में शुक्रवार को अवैध रूप से बालू उठाव को लेकर गोलीबारी एवं मारपीट की मामला प्रकाश में आया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गया जिले का एक ठेकेदार उत्तरापट्टी के समीप अवैध खनन कर रहे बालू माफिया को मना करने पहुंचा तो बालू माफियाओं के द्वारा उसे जमकर पिटाई कर दी गई। उसके बाद ठेकेदार के सहयोगियों द्वारा दोबारा फिर उक्त जगह पहुंचकर लगभग चार राउंड हवाई फायरिंग की गई। जहां स्थानीय लोगों ने उग्र होकर उक्त ठेकेदार के टाटा सूमो को क्षतिग्रस्त कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें