पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:60 लीटर देसी शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार

जहानाबाद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जहानाबाद-पटना की सीमा से दबोचा गया

कड़ौना ओपी की पुलिस ने शुक्रवार को 60 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि उन्हें लगातार सूचना मिल रही थी कि जहानाबाद और पटना जिला के सीमावर्ती इलाके में एक धंधेबाज भारी मात्रा में शराब की डिलीवरी करने आता है। उसे पकड़ने के लिए शुक्रवार को जाल बिछाया गया। इस दौरान पुलिस की नजर स्कूटी पर सवार एक युवक पर पड़ी। उक्त युवक स्कूटी पर तीन बड़े-बड़े गैलन टांगे हुए था।

पुलिस ने उसे रोककर गैलन की तलाशी ली तो उसके अंदर से शराब की बदबू आ रही थी। पुलिस ने युवक को अपने हिरासत में लेकर थाना चली आई। ओपी प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के क्रम में उक्त युवक ने अपना नाम टुनटुन यादव बताया है। वह पटना जिले के सिगोड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत महाराजगंज गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस के अधिकारियों ने कहा की शराब के धंधेबाजों व शरबियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। धंधेबाजों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें