पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रशासन सख्त:निष्पक्ष चुनाव को लेकर प्रत्याशी व करीबी लोग प्रशासन के रडार पर

जहानाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधानसभा चुनाव को शान्तिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए प्रशासन सख्त

विधानसभा चुनाव को शान्तिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन काफी सख्त है। चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी नहीं हो सके, इसको लेकर हर स्तर पर मॉनिटरिंग की जा रही है। चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवार व उनके करीबी प्रशासन के रडार पर हैं। निर्वाचन आयोग द्वारा जारी निर्देश के आलोक में जिला प्रशासन उम्मीदवारों की हर गतिविधि पर पैनी नजर रख रहा है। स्थानीय थाने की पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी सादे लिबास में क्षेत्र में भ्रमणशील हैं।

उनके द्वारा चौबीसों घंटे उम्मीदवारों की निगरानी की जा रही है, ताकि यह पता चल सके कि कही उम्मीदवार अपने पक्ष में वोट करने के लिए आम मतदाताओं को किसी तरह का प्रलोभन तो नहीं दे रहे हैं। प्रशासनिक अफसरों की माने तो डीएम नवीन कुमार व एसपी मीनू कुमारी इसकी खुद लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं। एक सप्ताह पूर्व डीएम-एसपी ने जिले के सभी थानाध्यक्षों, बीडीओ व सीओ के साथ कलक्ट्रेट में बैठक कर उम्मीदवारों व उनके करीबियों की हर गतिविधि पर नजर रखने का निर्देश दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें