पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक की हत्या:पलानी पर गांव में रंग लगाने को लेकर विवाद, युवक की हत्या

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित मुकेश कुमार को किया गिरफ्तार

ओकरी ओपी क्षेत्र के पलानी पर गांव में रंग लगाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक गांव निवासी संजीव बिंद बताया जाता है। इस संदर्भ में मृतक की पत्नी बेबी देवी के बयान पर रिश्ते में सूचक की बहनोई मुकेश कुमार समेत तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपित मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। ओपी प्रभारी चंद्रशेखर कुमार ने बताया कि घटना सोमवार की सुबह की है। सूचक का कहना है कि सोमवार की सुबह उसे सूचना मिली थी उसके पति संजीव बिंद को मुकेश कुमार एवं अन्य आरोपित मारपीट कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद जब वह पहुंची तो मारपीट करने वाले लोग फरार हो गए। जख्मी अवस्था में वह अपने पति को लेकर घर चली आई और आसपास के ही एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां इलाज कराई।

उनके सीने में गहरी चोट लगी थी। इलाज कराने के बाद उसे अपने घर ले आई। मंगलवार की सुबह अचानक उनकी मौत हो गई। ओपी प्रभारी ने बताया कि मृतक संजीव बिंद और मुख्य आरोपित मुकेश कुमार रिश्ते में साढ़ू है। दोनों का ससुराल एक ही गांव में है। मंगलवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराई है। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया। मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगा। उन्होंने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस सभी संभावनाओं को ध्यान में रखकर घटना की जांच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि संजीव बिंद का इलाज किसने किया और उसे कौन-कौन सी मेडिसिन दी गई। पुलिस उक्त डॉक्टर से भी पूछताछ करेगी ताकि मौत के सही कारणों का खुलासा हो सके।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें