पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:1526 की कोरोना जांच में कोई संक्रमित नहीं मिला

जहानाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी का सिलसिला बदस्तूर जारी है। जिले में अब तक कुल लगभग तीन लाख बीस हजार से अधिक लोगों की जांच में पॉजिटिव पाए गए मरीजों की संख्या 3868 तक जा पहुंची है। लेकिन दूसरी ओर ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी 3785 तक पहुंच गई है। जिले में कोरोना का रिकवरी रेट 98.94 प्रतिशत तक जा पहुंचा है।

हाल के दस दिनों में कोरोना की बाइस हजार से अधिक लोगों की जांच में संक्रमण के कुछेक मामले ही सामने आ सके हैं। पिछले इस दिनों से जिले के आठों केन्द्रों पर किए गए लगभग बीस हजार लोगों की कोरोना जांच में सिर्फ आठ पॉजिटिव केस सामने आया है। रविवार को भी जिले के सभी आठों केन्द्रों पर 1526 लोगों की जांच में एक पॉजिटिव केस सामने आया।

रविवार को सदर अस्पताल केन्द्र पर 18 लोगों की जांच में एक संक्रमित मामला सामने आया। इसी प्रकार सदर पीएचसी केन्द्र में 138, मोदनगंज केन्द्र में 167, काको पीएचसी में 156, हुलासगंज में 135, घोसी में 175, ,मखदुमपुर में 151, रतनी में 173 लोगों की जांच में सभी नेगेटिव मिले। जिले में अब तक लगभग तीन लाख बीस हजार से अधिक लोगों की जांच की गई है जिसमें अड़तीस सौ अड़सठ लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser