पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अरवल:कोरोना जांच में लाएं तेजी, चुनाव के दौरान भी रहना होगा मुस्तैद

जहानाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिविल सर्जन कार्यालय में सिविल डॉ. अरविंद कुमार की अध्यक्षता में जिले के सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में सिविल सर्जन के द्वारा प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के द्वारा कोविड-19 में किए गए सभी कार्यों का समीक्षा की गई। समीक्षा के बाद सिविल सर्जन ने कहा कि सभी प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी प्रतिदिन 300 से ऊपर कोविड-19 का जांच करना सुनिश्चित करें।

इसमें कोताही तनिक भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कोविड-19 के जांच में जो प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी कोताही बरतेगें। उन पर कार्रवाई किया जाएगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव 28 अक्टूबर को होना है। ऐसी स्थिति में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सभी तैयारी पूरी कर लेनी है।

उन्होंने कहा कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सभी मतदान केंद्रों पर स्वास्थ्य कर्मियों को तैनात करेंगे। ताकि कोविड-19 के बारे में भी लोगों को विस्तार से बताया जाएगा कि स्वास्थ्य विभाग के सभी गांवों में भेजकर को बिना जांच तेजी से कराया जा रहा है।वर्तमान समय में जिले में प्रतिदिन का covid-19 जांच की जा रही है उन्होंने कहा कि जांच का दायरा बढ़ाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें