जहानाबाद में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, घायल:दो गांव में विवाद को लेकर हुई गोलीबारी, छठ पूजा के लिए सामान लेने गया था युवक

जहानाबाद23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोलीबारी में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
गोलीबारी में घायल युवक।

जहानाबाद में शुक्रवार की शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। इसमें वह घायल हो गया। घायल की पहचान जिले के नोआवा गांव निवासी कन्हैया कुमार शर्मा(26) के रूप में हुई। घायल युवक ने बताया कि दो गांव के विवाद को लेकर अपराधियों ने गोली मारी है। घायल अवस्था में उसे स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घायल कन्हैया का कहना है कि नोआवा गांव और मीरगंज गांव के बीच कुछ दिन से विवाद चला रहा था। कन्हैया छठ पूजा के लिए नोआवा घाट पर डेकोरेशन का कार्य कर रहा था। कुछ सामान कम गया। जिसे लोने के लिए मीरगंज गांव पन्ना मिस्त्री के यहां गया। इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों ने इस गांव में आने पर आपत्ति दर्ज की। और कहां सुनी होने लगी। इसी बीच हथियार लिए कुछ असामाजिक तत्वों ने गोली चला दी। जिससे वह घायल हो गया। कन्हैया को ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए घायल युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया। इस घटना की सूचना शकूराबाद थाने की पुलिस मिली। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच जांच में जुट गई है।