पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:सीआरपीएफ की गाड़ी व टेंपो में भिड़ंत, दो की गई जान, एक जख्मी

जहानाबाद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर तेलपा ओपी मुख्यालय स्थित बाजार मे सड़क दुर्घटना में ऑटो पर सवार तीन युवक जख्मी हो गए। जिसमे एक की मौत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करपी में चिकित्सा के दौरान हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव संपन्न करवाने के लिए शहर तेलपा इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय में स्थित कैंप के सीआरपीएफ जवान एक बोलेरो गाड़ी से जा रहे थे।

इसी बीच शहर तेलपा गांव के निकट शहर तेलपा मेहंदिया पथ पर ऑटो से सीधी टक्कर हो गई। ऑटो में सवार मेहंदिया गांव निवासी काशी राजवंशी, चितरंजन कुमार तथा लालमोहन राजवंशी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। शहर तेलपा ओपी अध्यक्ष संजीत सिंह ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों जख्मी लोगों को शहर तेलपा पुलिस की गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करपी भिजवाया।

जहां चिकित्सा के क्रम में काशी राजवंशी व लालमोहन राजवंशी की मौत हो गई। एक जख्मी युवकों की प्राथमिक चिकित्सा के उपरांत सदर अस्पताल अरवल भेज दिया गया है।

भैंस धोने नदी में गया किसान डूबा

दानियाला गांव निवासी 55 वर्षीय किसान साधु शरण यादव की पुनपुन नदी में डूब गए। वे अपनी भैंस को लेकर शनिवार की शाम पुनपुन नदी में धोने ले गए थे। इसी क्रम में यह गहरे पानी में चले गए और डूब गए। जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ पुनपुन नदी घाट पर जुट गई। सूचना मिलते ही वंशी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश की जा रही है। संवाद प्रेषण तक खोजने की प्रक्रिया जारी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें