पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद में हत्या:गांव के बांध में मिला युवक का शव, जमीन के विवाद में हत्या की आशंका

अरवल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सदर थाना के वासिलपुर पंचायत का है युवक

सदर थाना के वासिलपुर पंचायत के भुसरा टोला के विरण बिगहा के एक युवक की शव बरामद किया गया है। गांव के बधार में शव फेंका हुआ पाया गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका व्यक्त की जा रही है की भूमि विवाद में युवक की हत्या की गई है।

युवक अभी कुछ दिन पहले जेल से छुटकर बाहर आया था। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक के पांच भाई को कुछ महीना पहले गांव के गोतिया से रास्ते को लेकर पुरानी अदावत थी। जिसको लेकर मारपीट हुई थी। उसी मामले में परिवार के पांच सदस्य जेल गए थे। जिसमें तीन भाई जेल से बेल लेकर बाहर आ गए थे। बताया जा रहा है कि उसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

संभावना व्यक्त की जा रही है कि मृतक को गमछी से लपेट कर मौत के घाट उतार दिया गया है। मृतक का नाम छोटन सिंह है। जो पिकअप का ड्राइवर है। सदर थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। पूरे मामले को जांच किया जा रहा है।

जांच में जो भी दोषी होंगे उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व में दो पक्षों में केस भी चल रहा था। मृतक के परिजन के लिखित आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं विधायक महानंद सिंह, पूर्व जिप अध्यक्ष रंजय यादव, पंचायत के मुखिया वीरेंद्र यादव ने परिवार को सांत्वना दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें