चेकिंग देख भागे, सामने आई मौत:जहानाबाद में 2 बाइकों की टक्कर में रेलवे ड्राइवर समेत 2 की मौत; नहीं पहना था हेलमेट

जहानाबाद5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर शव के पास रोते-बिलखते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर शव के पास रोते-बिलखते मृतक के परिजन।

जहानाबाद के पटना-गया राष्ट्रीय मार्ग के कडौना ओपी के पास दो बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में रेलवे ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। लोगों ने पटना गया राष्ट्रीय मार्ग को कड़ौना ओपी के पास जाम कर दिया।

जाम की सूचना पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और सड़क से जाम हटवाया। पुलिस ने दोनों मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पातल भिजवा दिया।

घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़।

हेलमेट नहीं होने की वजह से पुलिस को देख भागा
मृतकों की पहचान बीबीपुर निवासी रेलवे ड्राइवर प्रमोद कुमार और शाहबाजपुर का निवासी मणिकांत कुमार के रूप में हुई। ग्रामीणों के अनुसार, कडौना ओपी की पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उधर से गुजरने के दौरान बिना हेलमेट के जा रहे रेलवे ड्राइवर प्रमोद कुमार पुलिस के डर से भागने लगे। इसी दौरान सामने आ रही बाइक से उनकी टक्कर हो गई।

हादसे में रेलवे ड्राइवर की और दूसरे बाइक पर सवार मणिकांत की मौके पर मौत हो गई। वहीं प्रमोद की बाइक पर पीछे बैठा शख्स घायल हो गया। वहीं दूसरी बाइक पर सवार मणिकांत कुमार जो हेलमेट पहने हुआ था। हादसे में उसकी मौत हो गई।