पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जहानाबाद:शराब के नशे में ट्रक ड्राइवर ने मारी बिजली के पोल में टक्कर

जहानाबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • करगिल चौक पर हुई घटना, शहर की बिजली घंटों रही बाधित

पियक्कड़ ट्रक ड्राइवरों का शहर के बिजली पोलों पर कहर जारी है। शुक्रवार की रात भी एक पियक्कड़ अज्ञात ट्रक ड्राइवर ने स्थानीय करगिल चौक के समीप 33 हजार हाइटेंशन लाइन के लोहे की पोल में जोरदार टक्कर मार पोल को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद वह तुरंत मौके से फरार हो गया। पोल के क्षतिग्रस्त होते ही देर रात शहरी क्षेत्र के साथ ही कई ग्रामीण इलाकों में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई। रात में बिजली गुल होते ही हजारों लोगों की नींद खराब हो गई।

हालांकि घटना की सूचना मिलते ही कार्यपालक अभियंता अनिल कुमार दलबल के साथ रात में ही घटनास्थल पर पहुंचे और ट्रक के धक्के से क्षतिग्रस्त पुल को दुरुस्त करा कर देर रात विद्युत आपूर्ति बहाल करा दी। इस संबंध में कार्यपालक अभियंता ने बताया कि गया की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने 33 हजार केवीए के संचरण लाइन की पोल में जबरदस्त धक्का मार दिया, जिससे की पोल क्षतिग्रस्त हो गया। पोल क्षतिग्रस्त होते ही फॉल्ट से शहरी क्षेत्र के साथ ही कई ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति ठप पड़ गई। सूचना मिलते ही रात्रि में ही हाइड्रा के माध्यम से बिजली पोल को दुरुस्त कर बिजली आपूर्ति बहाल कराई गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें