पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:1091 लोगों की हुई जांच में मिले आठ नए मामले , 199 केस अब भी एक्टिव

जहानाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमण की रफ्तार कम व स्थिर रहने से चुनाव में अधिकारियों का टेंशन हुआ कम

वायरस के संक्रमण में कमी व ठहराव होने से चुनाव में अधिकारियों का टेंशन अपेक्षाकृत कम दिख रहा है। हालांकि अब भी कोरोना संक्रमण का खतरा जरा भी कम नहीं हुआ है। लापरवाही अब भी लोगों पर भारी पड़ सकती है। खासकर चुनावी जनसभाओं में सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी कई लोगों पर भारी पड़ सकती है जिसका खामियाजा पूरे समाज को भुगतना पड़ सकता है। शुक्रवार को जिले में एक साथ कई टीमों के द्वारा अगल-अलग स्थानों पर विभिन्न तरीकों से 1091 लोगों की जांच की गई जिसमें से आठ नए केस सामने आए। शुक्रवार की शाम तक जिले में 162630 लोगों की जांच की जा चुकी है, जिसमें से एक लाख 59 हजार से अधिक लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

जिले में संक्रमित हुए लगभग 93 प्रतिशत कोरोना पॉजिटिव के मरीज ठीक हो गए हैं। जिले में संक्रमित हुए अब तक लाेगों की कुल संख्या बढ़कर 3121 तक पहुंच गई है। सदर अस्पताल में शुक्रवार को 43 लोगों की जांच की गई जिसमें से तीन नए पॉजिटिव केस मिले। प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, सिकरिया के द्वारा 60 लोगों की जांच में एक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इसके अलावा काको पीएचसी में 32 लोगों की जांच में एक भी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं मिली। इसी प्रकार घोसी में 80 की जांच में सभी की रिपोर्ट नेगेटिव मिली। हुलासगंज में 120 की जांच में एक की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें