पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

करपी:आठ वर्ष पहले महादलित टोला को विधायक ने लिया था गोद, अब भी हालात जस के तस

जहानाबाद10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रखंड क्षेत्र के किंजर महादलित टोला अब भी बुनियादी सुविधाओं से है वंचित, नहीं देता कोई ध्यान

प्रखंड क्षेत्र के किंजर महादलित टोला आज भी बुनियादी सुविधाओं से वंचित है। लोग गंदगी के अंबार में रहने को विवश है। इस बार मांझी टोला के मतदाता जनप्रतिनिधियों के जवाब देने का मन बना चुके हैं। वर्तमान स्थानीय विधायक सत्यदेव कुशवाहा ने आज से लगभग 8 वर्षों पूर्व किंजर मांझी टोला को गोद लेने की सार्वजनिक घोषणा की थी।

इसके बावजूद आज तक विधायक द्वारा उस टोले में कभी जाने की जरूरत महसूस नहीं किया। महादलित टोले में विधायक फंड से एक चापाकल भी नहीं गाड़ा गया है। उक्त टोले में सामुदायिक भवन भी नहीं है। लगभग 8 वर्ष पूर्व महादलित टोले में एक नवसृजित प्राथमिक विद्यालय की स्थापना की गई थी। लेकिन आज तक उसका भवन नहीं बन सका।

जबकि महादलित टोले के लोगों ने कई बार विधायक से मिलकर गुहार भी लगाई। महादलित टोले के मोती मांझी तिनेरी मांझी, रविंद्र दास रतन राम का कहना है कि विधायक आते हैं,और जाते हैं और मात्र एक दो लोगों से ही बात करते हैं।अन्य किसी को कोई महत्व नहीं देते है। विधायक का गोद लेना मात्र छलावा साबित हुआ है। इस बार मतदाता जवाब देने का मूड बना चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें