पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क जाम:सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत, विरोध में सड़क जाम

जहानाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेज रफ्तार बोलेरो ने 50 वर्षीय व्यक्ति को कुचला दिया। वहीं चालक गाड़ी को औरंगाबाद की तरफ भगाने में कामयाब रहा। घटना कलेर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 139 ठाकुर बिगहा गांव के समीप की है । बताया जाता है कि ठाकुर बिगहा गांव का रहने वाला हरि साव 50 वर्ष आगानूर बाजार से गेहूं का आटा लेकर अपने गांव ठाकुर बिगहा लौट रहा था। तभी पटना के तरफ से आ रही एक बेलगाम बोलेरो गाड़ी ने उसे जोरदार टक्कर मार दिया। जिस कारण वह बुरी तरह घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे दाउदनगर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके बाद गुस्साए परिजनों के द्वारा मृत हरि साव के शव को राष्ट्रीय राजमार्ग पर रखकर रोड को जाम कर दिया।

सूचना पाकर कलेर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर स्थिति को सामान्य बनाने में बहुत ही कोशिश किया। परंतु परिजनों का कहना था कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलने वाली बेलगाम गाड़ियों पर प्रशासन लगाम नहीं लगा रही है।जिस कारण ऐसी दुर्घटनाएं हो रही है। इस दौरान प्रखंड विकास पदाधिकारी मो यूनिस सलीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 20 हजार का चेक दिया एवं समझा-बुझाकर लोगों को राष्ट्रीय राजमार्ग से हटाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें