पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:कोरोना काल में चुनाव ठीक नहीं, फिर भी आयोग कराता है तो पार्टी तैयार : कांग्रेस

जहानाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कांग्रेस के वरिष्ठ नेत्री सह जहानाबाद विधानसभा के प्रभारी जया मिश्रा ने बुधवार को शहर के एक रेस्ट हाउस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर डिजीटल मेंबरशिप की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने पार्टी के पदाधिकारी को कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों को गांव गांव में पहुंचाने की बात कही। बाद में संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव के लिए तैयार है।

गठबंधन में सम्मानजनक सीट के साथ समझौता होगा तथा उनके गठबंधन को बहुमत भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि जनता एनडीए की सरकार के कार्यकाल को देख चुकी है। चारों तरफ भय, भूख, बेरोजगारी है। एक तरफ जनता बाढ़ में डूब रही है तो दूसरी तरफ करोना काल में भी लोगों को समुचित इलाज नहीं मिल रहा। इलाज के अभाव में लोग दम तोड़ रहे हैं। पूर्व चेयरमैन अजय सिंह टून्नू ने कहा कि नोटबंदी एवं लॉकडाउन में कई लोग बेरोजगार हो भुखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें