पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जागरुकता जरूरी:कोरोनारोधी वैक्सीन सभी लोग लगवाएं और अपने आस-पास के लोगों को भी करें जागरूक

कलेर22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा नेताओं ने गांव में मास्क और सेनेटाइजर का किया वितरण, लोगोंे को किया जागरुक

प्रखंड के कोनी कुटी गांव में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मास्क एवं सेनेटाइजर का वितरण किया गया। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अरवल विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी दीपक शर्मा के नेतृत्व में प्रखंड क्षेत्र के सभी बूथों पर यह कार्य किया गया।

इस मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए दीपक शर्मा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर तक कोरोना काल में जो काम किया है। वह वर्तमान परिपेक्ष में पूरा ख्याति प्राप्त हुआ है। इस मौके पर बिहार प्रदेश अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वशिष्ठ पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री दलितों के उत्थान के लिए बहुत सारी कल्याणकारी योजनाएं लाई है।

उनके द्वारा क्रियान्वित योजनाएं आयुष्मान भारत योजना, धन योजना जैसे महत्वाकांक्षी कार्यक्रम चलाए गए हैं। इस संकट की घड़ी में ऑक्सीजन पर सवाल उठाया जा रहा है।जो बिल्कुल ही निराधार है। ऐसी स्थिति को देखते हुए प्रधानमंत्री ने तत्काल पूरे भारत में ऑक्सीजन आपूर्ति करने का प्रबंध किया है। उन्होंने जनहित में लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वैक्सीन स्वयं लगवाए तथा अपने परिवार और दूसरे को टीका लगवाने को उत्साहित करें।

वशिष्ठ पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए बताया कि गरीबों को 2 माह का निशुल्क अनाज भी मुहैया सरकार द्वारा किया गया है। इस मौके पर गांव के सैकड़ों लोगों के अलावे भाजपा नेता नवल किशोर गांधी, रमन राजवंशी, मनोहर साव और कक्कू अविनाश कुमार उपास्थि थे।

खबरें और भी हैं...