नकली जींस के मामले में कई दुकानों में छापेमारी:जहानाबाद में लाखों रुपए की नकली जींस बरामद, सेल्समैन ने की थी शिकायत

जहानाबाद18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींस की दुकान में छापेमारी करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
जींस की दुकान में छापेमारी करती पुलिस।

जहानाबाद शहर में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब तीन दुकानों में नकली जींस बेचने के आरोप में छापेमारी की गयी। स्पॉर्की जींस कंपनी के सेल्समैन को यह पता चला कि जहानाबाद में मेरे कंपनी के नाम पर नकली जींस का कारोबार हो रहा है। उसी आधार पर जांच किया गया तो जांच में कंपनी द्वारा सही पाया गया।

कंपनी के अधिकारी ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दिया। मौके पर पुलिस पहुंच कर दुकानों में छापेमारी करने लगी। जिसमें लाखों रुपए की नकली जींस बरामद किए गए हैं। इस कंपनी के कर्मचारी का कहना है कि मुझे लगातार यह सूचना मिल रही थी कि जहानाबाद में दुकानदार द्वारा नकली जींस बेच रहा है। इसी के आधार पर दिल्ली से चलकर जहानाबाद पहुंचा।

दुकानदार नकली जींस का कारोबार कर रहे थे, उसके यहां छापामारी की गयी। कंपनी के सेल्समैन ने बताया कि मेरे कंपनी को बदनाम करने के लिए इन लोगों ने इस तरह का कारोबार किया है। उन्होंने कहा कि इन दुकानदारों खिलाफ नगर थाने में आवेदन दिया जा रहा है। उन लोगों पर कानून सम्मत कार्रवाई किया जाएगा। इस घटना के बाद शहर में कपड़ा व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है।

सभी लोग चकित हो गए की अच्छे ब्रांड के नाम पर इन दुकानदारों द्वारा नकली जींस बेची जा रही थी, जिससे ग्राहक को असली ब्रांड का पैसा लेकर नकली जींस दुकानदार दे रहे थे। साथ ही अधिक मुनाफा कमा रहे थे। अब देखना यह है कि पुलिस इसमें आगे की कार्रवाई क्या करती है। बाजारों में नकली सामानों का भरमार है उससे तो यह प्रतीत होता है कि असली का जमाना ही खत्म हो गया है।

खबरें और भी हैं...