पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लगाई आग:पतियावां व सरेया गांव में खलिहान में लगाई आग

जहानाबाद9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शकुराबाद थाना क्षेत्र के पतियावां निवासी इंद्रजीत कुमार के खलिहान में शुक्रवार की रात शरारती तत्वों के द्वारा आग लगा दिए जाने से हजारों रुपए का धान का बोझा जलकर राख हो गया। इस बाबत पीड़ित किसान ने बताया कि शुक्रवार की रात अज्ञात असामाजिक तत्वों ने खलिहान मे आग लगा दिया, जिससे करीब चालीस बोझा धान जलकर राख हो गया। आग लगने की जानकारी उसे सुबह करीब चार बजे ग्रामीणों ने दी। भोर में उठे ग्रामीणों ने खलिहान से धुंआ उठते देखकर शोर मचाया तो गांव के लोग वहां पर जुटे और फिर आग पर काबू पाने में जुट गए।

काफी मशक्कत के बाद आखिरकार आग पर काबू पाया गया तब तक खलिहान में रखे धान जलकर राख हो चुके थे। दूसरी ओर पास के सरेया गांव निवासी राजबलम राउत के खलिहान में भी अचानक आग लगने से धान के लगभग पचास बोझा जलकर राख हो गए। वहां भी स्थानीय लोगों के सहयोग से किसी तरह आग पर काबू पाया गया लेकिन यहां भी किसान का धान राख में तब्दील हो गया। इस बाबत अंचल अधिकारी कहा कि जांच के बाद आकलन कर संबंधित किसानों को नियमानुसार उचित मुआवजा दिया जाएगा। घटना को ले थाने में किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं कराया जा सका था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें