पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिजली अधिकारियों का छापा:छह लोगों पर चार लाख रुपए जुर्माना, केस दर्ज

जहानाबाद19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिजली विभाग ने बिजली चोरी के खिलाफ अपने अभियान को बल देते हुए शनिवार को शहर में ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान विभाग के द्वारा बड़े बकयादारों की लाइन काटने का अभियान चलाया गया। शनिवार को सघन जांच अभियान चलाकर छापेमारी टीम ने छह लोगों को बिजली चोरी करते हुए रंगे हाथो पकड़ लिया। कार्यपालक अभियंता अनिल कुमार ने बताया कि कनीय अभियंता के नेतृत्व में शहर के जाफरगंज,ढिबरा पर,उतरी दौलतपुर एवं दक्षणी दौलतपुर में छापेमारी की गई।

वहां से छह लोगों को बिजली का बकाया रहने के कारण बिजली काट देने के बाबजूद बिजली का उपयोग करते हुए पकड़ा गया। पकड़े गये लोगो मे गुड़िया देवी पर 34 हजर 695 रुपए, अमलेश कुमार पर 1 लाख 47 हजार 464 रुपए, सकुंती देवी पर 27 हजार 998 रुपए, विकास कुमार पर 84 हजार 552 रुपए, मोहम्मद जमाल पर 99 हजार 842 रुपए, सुहेल खातून पर 33 हजार 661 रुपए का जुर्माना लगाते हुए नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। छापेमारी दल के द्वारा तार एवं चोरी में प्रयुक्त अन्य सामग्रियों को जब्त कर लिया गया है। छापेमारी दल में कनीय अभियंता आशिष कुमार सहित कई अन्य विभागीय कर्मी शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें