पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान :पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर अपना खजाना भरने में लगी है सरकार: कांग्रेस

जहानाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेसियों ने जिला मुख्यालय पर धरना देकर जताया जमकर विराेध
Advertisement
Advertisement

पेट्रोल-डीजल के मूल्य में लगातार हाे रही वृद्धि के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने जिला मुख्यालय पर धरना दिया। धरना का नेतृत्व जिलाध्यक्ष हरिनारायण द्विवेदी ने किया। धरना को संबोधित करते हुए पार्टी नेताओं ने कहा कि कोरोना जैसे महामारी में आम अवाम आर्थिक तंगी से जूझ रहा है और केंद्र और राज्य सरकार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर अपना खजाना भरने में लगी है। इन्हें आम जनता को राहत देने की चिंता नहीं है। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से सभी वस्तुओं के दाम बढ़ेंगे।

इससे महंगाई और बढ़ेगी और इसका सीधा असर गरीब, किसान, मध्यम वर्ग पर पड़ेगा। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार से पेट्रोल डीजल के बढ़े दामों को वापस लेने  की मांग की है। नेताओं ने कहा कि मूल्य वृद्धि  वापस नहीं हुई तो सड़क से संसद तक लड़ाई जारी रहेगी। धरना में शामिल नेताओं में प्रो भूषण कुमार सिंह,अभियान समिति के अध्यक्ष प्रवीण शर्मा, कन्हैया कुमार, अवध पासवान, सरवर सलीम, राजेश शर्मा, मनीष कुमार,अशोक प्रियदर्शी,चितरंजन कुमार सिंह,आबिद मजीद इराकी, माहताब आलम सहित अन्य कांग्रेस कर्मी उपस्थित थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement