पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:विद्यालय बंद करने का फैसला वापस ले सरकार

करपी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहरतेलपा में कोरोना काल में तमाम शिक्षण संस्थानों को बंद करने के सरकार के फैसले के खिलाफ एआईएसफ के कार्यकर्ताओं ने सांकेतिक विरोध प्रकट किया। एआईएसएफ के जिला सचिव राकेश राही ने कहा छात्रों को बेहतर शिक्षा एवं रोजगार दिलाने के लिए शिक्षण संस्थानों में पढाई निर्बाध रूप से जारी रखना चाहिए। लेकिंन सरकार केवल शिक्षण संस्थानों को बन्द करती है। चुनाव में बड़ी बड़ी रैली हो रही है।

देश के प्रधानमंत्री मंत्री लाखो के भीड़ को संबोधित करते है। तो उससे कोरोना नही होता है। कुंभ और अन्य अनुष्ठानों में भीड़ लगती है। इससे कोरोना नहीं फैलता है। कुल मिलाकर बात यह है कि सरकार बहुसंख्यक गरीब छात्रों को शिक्षा से दुर करना चाहती है।

विद्यालयों एवं अन्य शिक्षण संस्थानों में दैहिक दूरी बनाकर एवं अन्य सुरक्षा के उपाय कर के पढाई किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार का रवैया यही रहा तो हमारी संगठन जोरदार विरोध प्रदर्शन करेगी। सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। केंद्र एवं राज्य दोनों ही सरकारें छात्रों को अशिक्षित रखना चाहती हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें