पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी दंगल:महागठबंधन किसी तरह सीएम की कुर्सी पाने के लिए मार रहा हाथ-पांव: मनोज तिवारी

कलेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सांसद ने कहा- बिहार की जनता को शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य की सुविधा हर हाल में मिलनी चाहिए
  • भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार को लेकर सांसद पहुंचे थे मधुश्रवां

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार दीपक शर्मा के चुनाव प्रचार को लेकर दिल्ली के सांसद एवं भोजपुरी के फिल्म अभिनेता ने कहा की बिहार को विकास के रास्ते पर ले चलना है तो बीजेपी उम्मीदवार दीपक शर्मा को अपना बहुमूल्य मत देकर विधानसभा में भेजने के लिए काम करें। उन्होंने अपने संबोधन के दौरान विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वर्तमान महागठबंधन गंदी राजनीति कर रहा है।

किसी तरह मुख्यमंत्री की कुर्सी हथियाने के लिए राजनीति के गलियारे में हाथ-पांव मार रहा है। अगर ऐसा नहीं होता तो वही महागठबंधन के लोग पहले कुछ दलों को उग्रवादी का दर्जा दिए हुए थे। लेकिन चुनाव आने पर वही दल लोकप्रिय हो गए है। जिनके साथ हाथ मिलाकर विधानसभा में बहुमत सिद्ध करना चाह रहस है। लेकिन बिहार की जनता समझ चुकी है कि विपक्षी पार्टियां क्यों वोट के लिए हाथ-पांव मार रही है।

बिहार की जनता को शिक्षा रोजगार और स्वास्थ्य की सुविधा मिलनी चाहिए और यह सब बुनियादी सुविधाएं एनडीए गठबंधन की सरकार बनने पर अपेक्षाकृत लोगों को मिल रही है। उन्होंने वंदे मातरम एवं भारत माता की जय कारे के साथ प्रसिद्ध मधुश्रवां की धरती को नमन करते हुए कहा कि अरवल कभी आतंकियों का क्षेत्र माना जाता था। लेकिन वर्तमान राजग सरकार के कार्यकलापों से यह क्षेत्र शांतिमय हो गया है।

किसी दल का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि कल तक जो लोग आतंक फैला रहे थे। आज वह शांति के मार्ग अपना लिए हैं। लेकिन उन्हें समझना होगा। वे कभी भी अपने असली रूप में आ सकते हैं। सांसद ने कहा की आपके बगल के कैमूर जिले से एक गायक के रूप में अपना कैरियर का शुरुआत की। वर्तमान परीपेक्ष्य में दिल्ली का सांसद रहते हुए भारतीय जनता पार्टी का सेवक हुं।
कठिन परिस्थितियों में काम करते हैं भाजपा कार्यकर्ता

मनोज तिवारी भी भाजपा का एक सिपाही है। जो कठिन चुनौतियों के बीच भी अपना काम करना जानता है। संबोधन के दौरान मनोज तिवारी ने कहा की मगध क्षेत्र की यह पौराणिक धरती मगही भाषा के लिए विख्यात है। मगही और भोजपुरी भाषा का संगम आज के दिन इस धरती पर हुआ है।

इसलिए एक गायक के तौर पर अपने मुखारविंद से भाइयों बहनों को गाना तो अवश्य प्रस्तुत करना पड़ेगा। इस दौरान उन्होंने भोजपुरी भाषा में देवी गीत गाकर लोगों से खूब तालियां बजवा और जनता के विचारों से अवगत होकर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को माला पहनाकर विजयश्री का आशीर्वाद मांगा।

सभा को पूर्व विधायक शिवेश राम ने भी संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव आतंकियों का संरक्षण देने वाला व शांति एवं भाईचारा कायम करने वाले पार्टी के बीच हो रहा है। उन्होंने बगैर किसी दल का नाम लिए हुए कहा कि एक समय राजद सुप्रीमो लाल झंडे को आतंकी कहा करते थे।

लेकिन सत्ता पर काबिज होने के लिए आज वह दल से गले मिला लिए हैं। ऐसी अवस्था में आप सभी जनता को सोच समझकर अपने मत का प्रयोग करना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी एक समाज एक राष्ट्र की कामना करती है। और कुछ दल राष्ट्र एवं एवं समाज को तोड़ने के लिए राजनीति करती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें