पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

छापेमारी:नंदना में सब्जी की खेती की ओट में हो रही थी गांजे की खेती, तीन धराए

जहानाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्त सूचना के आधार पर सीओ और थानाध्यक्ष के नेतृत्व में हुई छापेमारी

घोसी थाना क्षेत्र के नंदना गांव में मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर सब्जी की फसल की ओट में की जा रही गांजा की खेती का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान खेत में लगी गांजे की फसल को जब्त भी किया गया है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है। एसडीपीओ अशोक कुमार पांडे ने कार्रवाई की जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि नंदना गांव में बड़े पैमाने पर सब्जी की फसल की ओट में गांजा की खेती की जा रही है। सूचना के आलोक में सीओ और थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान बैकुंठ शर्मा और अनिल सिंह समेत चार लोगों के खेत में गांजा की खेती करने का मामला प्रकाश में आया है। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में बैकुंठ शर्मा और अनिल सिंह समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मौके से तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, जबकि अन्य से पूछताछ की जा रही है। ज्ञात हो कि घोसी थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में अक्सर गांजा की खेती करने का मामला सामने आता रहा है। हालांकि इसके पहले सूचना मिलने पर पुलिस गांजा की फसल को नष्ट कर वापस चली आती थी और कुछेक मामले को छोड़कर एफआईआर दर्ज नहीं हो पाती थी। लेकिन इस बार एफआईआर के साथ-साथ गिरफ्तारी होने से गांजा की खेती करने वाले लोगों में हड़कंप मचा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें