पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैंडल मार्च:छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवानों के सम्मान में सूरजपूर के युवाओं ने किया कैंडल मार्च

जहानाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के सूरजपुर पंचायत के युवा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की शाम हुलासगंज स्थित उच्च विद्यालय के मैदान से एक कैंडल मार्च निकालकर छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शहीद हुए जवानों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की। कैंडल मार्च शुरू करने से पहले नव युवकों ने शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा। तत्पश्चात यह कैंडल मार्च हुलासगंज गया पटना मेन रोड होते हुए बाजार के विभिन्न गलियों में परिभ्रमण कर रघुनाथपुर स्थित शहीद टुनटुन पांडेय की याद में बनाए गए यात्री शेड पर जाकर समाप्त किया।

कार्यक्रम में नन्द सुमन, मोहन कुमार, ओम प्रकाश व गोलू कुमार आदि ने प्रमुख रूप से सक्रियता दिखाई। युवाओं ने कहा कि सरकार को देश की आंतरिक सुरक्षा को लेकर भी सख्त नीति बनानी चाहिए ताकि इतनी आसानी से उनकी कीमती जान यूं ही जाने से रोका जा सके। सरकार को नक्सलियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लेना चाहिए ताकि वे इस तरह की दोबारा हरकत करने के पहले हजार बार सोचने पर मजबूर हो सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें