हड़ताल / जहानाबाद के डाॅक्टर ने किया दुर्व्यवहार तो हड़ताल पर चले गए अरवल के एंबुलेंस चालक

Jehanabad's doctor misbehaved then Arwal's ambulance driver went on strike
X
Jehanabad's doctor misbehaved then Arwal's ambulance driver went on strike

  • चालक ने कहा- जहानाबाद सदर अस्पताल के चिकित्सक ने की मारपीट, करें कार्रवाई

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

अरवल. वैश्विक महामारी कोरोना वायस से जारी लड़ाई में एंबुलेंस चालकों की अहम भूमिका है, लेकिन दुर्भाग्य है कि अरवल के एंबुलेंस चालक हड़ताल पर चले गए हैं। सिविल सर्जन द्वारा लाख समझाने के बाद भी संवाद प्रेषण तक एंबुलेंस चालक हड़ताल पर डटे हुए थे। चालकाें का कहना है कि जबतक हमारी मांगें नहीं मानी जाएगी हम काम पर वापस नहीं आएंगे। एंबुलेंस चालक के हड़ताल के कारण स्वास्थ्य विभाग काफी परेशान है।

दरअसल शुक्रवार को कुर्था पीएचसी द्वारा विन्देश्वरी प्रसाद नामक एक मरीज को इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। रेफर कुर्था पीएचसी के चिकित्सक माे. जफर कैफी द्वारा किया गया था। एंबुलेंस चालकों का आरोप है कि उक्त मरीज को इलाज के लिए लेकर गया एंबुलेंस चालक गुड्डु कुमार को सदर अस्पताल जहानाबाद में उस वक्त डयूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ संजय कुमार ने कहा कि यहां तुम मरीज यहां क्यू लाए हाे।

उसके बाद चालक ने कुर्था पीएचसी के प्रबंधक से बात कराई, लेकिन चिकित्सक ने किसी की नहीं सुनी। चालक के साथ जमकर मारपीट की। इसी बात को लेकर एंबुलेंस चालक हड़ताल पर है। चालकाें का कहना है कि मामूली दरमाहा पर कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग में हम लगातार कार्य कर रहे हैं। उसके बाद भी हमारे साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है।

जब सदर अस्पताल जहानाबाद के चिकित्सक पर नहीं हाेगी, इस स्थिति में हम ड्यूटी नहीं करेंगे। इस संबंध में पूछे जाने पर सिविल सर्जन डॉ. अरबिन्द कुमार ने कहा कि एंबुलेंस चालक के हड़ताल से परेशानी हो रही है। उनलोगों से हमने वर्तमान स्थिति को देखते हुए हड़ताल वापस लेने की गुजारिश की है, लेकिन वे लोग फिलहाल हमारी बात नहीं मान रहें है। इस स्थिति से वरीय पदाधिकारी को अवगत करा दिया गया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना