टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट:करपी की टीम ने इमामगंज को 106 रनों से हराकर ट्रॉफी पर किया कब्जा

जहानाबाद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के खजूरी पावर हाउस क्रिकेट मैदान पर चल रहे टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में करपी की टीम ने इमामगंज को हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। इसके पूर्व टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी करपी की टीम शुरुआती झटकों से उबरते हुए 227 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलने उतरी इमामगंज की पारी लड़खड़ा गई और 121 रन बनाकर इसके पूरे खिलाड़ी आउट हो गए। करपी क्रिकेट टीम के मारुति कुमार को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया।

उन्होंने 5 विकेट लिए तथा 29 रन भी बनाए। मैन ऑफ द टूर्नामेंट करपी टीम के ही राकेश कुमार को दिया गया। करपी की ओर से खेलते हुए सिद्धार्थ कुमार ने सर्वाधिक 73 रनों का स्कोर खड़ा किया। विजेता टीम को समाजसेवी राणा वीरेंद्र कुमार सिंह तथा उपविजेता टीम को कोचहासा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि इंदल दास ने ट्रॉफी देकर सम्मानित किया ।

समाजसेवी डॉ कृष्ण कुमार ने मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए अतिथियों ने कहा कि खेल में जीत और हार लगा रहता है। खेल से नफरत की भावना दूर होती है।

तथा प्रेम की भावना बढ़ती है। दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने परिश्रम किया और अपनी क्षमता के अनुसार जीत भी हासिल किया। जितेंद्र सिंह उर्फ टुनटुन सिंह ने मैच का आंखों देखा हाल काफी मनोरंजक तरीके से सुनाया। निर्णायक की भूमिका मनोज कुमार सिंह एवं सुभाष कुमार ने निर्वहन किया। उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता बलखोरा पासवान ने किया। इस मौके पर राम आशीष सिंह ,करपी टीम के कप्तान लव कुश पासवान समेत कई लोगों ने अपनी बातें रखीं।

खबरें और भी हैं...