पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अगलगी:घर में आग से लाखों रुपए की संपत्ति जली, दो मवेशी गंभीर रूप से झुलसे

जहानाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय थाना क्षेत्र के साहोबिघा में बुधवार को झोपड़ीनुमा घर में आग लगने से लाखों रुपए की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई। घटना में कुछ मवेशी भी गंभीर रूप से झुलस गए। इस सिलसिले में ग्रामीण सूत्रों ने बताया कि शुड्डु बिंद एवं रामपड़ी देवी के झोपड़ीनुमा घर से अचानक आग की लपटें निकलने लगी। ग्रामीणों ने तत्परता दिखा कर तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को फोन किया। घटना में मौके पर बंधी दो भैंस गंभीर रूप से जख्मी हो गई और घर में रखे अनाज, बर्तन, कपड़ा समेत सभी कीमती वस्तु में जलकर नष्ट हो गई।

इस अगलगी में पीड़ित परिवार के झोपड़ी में बंधा दो भैंस जल कर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। एक आकलन के अनुसार पीड़ित परिवार का करीब छह लाख रुपए की संपत्ति जलकर नष्ट हो गई है। ग्रामीणों ने आग लगने का कारण बिजली का शार्ट सर्किट बताया। आग लगने की सूचना पाकर स्थानीय विधायक रामबलि सिंह यादव, मुखिया संजीत कुमार पीड़ित परिवार से मिलकर नियमानूकूल मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। अगलगी के बाद पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। वही पीड़ित परिवार को खुले आसमान तले अब रात बिताना पड़ेगा। संवाद प्रेषण तक प्रशासन की ओर से पीड़ित को कोई फौरी राहत नहीं मिल सकी थी। आसपास के लोग पीड़ित की मदद में खड़े थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें