पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

केस दर्ज:कोकरसा में बहू को प्रताड़ित करने के बाद हत्या कर शव को जलाया

जहानाबाद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति व सास ससुर सहित कई अन्य के खिलाफ थाने में केस दर्ज

स्थानीय थाना क्षेत्र के कोकरसा गांव में एक विवाहिता की ससुराल वालों के द्वारा शुक्रवार की रात हत्या कर शव को जला देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी जब मायके वाले को ग्रामीणों द्वारा दी गई तब वे मौके पर पहुंचे। गांव वालों से पता करने के बाद उन्हें बताया गया उसके ससुराल के लोग ताला लगाकर रात से ही गायब हैं। मृतिका रूबी के पिता मनन यादव नालंदा जिला अंतर्गत ईसलामपुर थाना के नौरंगा गांव निवासी हैं। उन्होंने बताया कि दस वर्ष पहले उन्होंने रुबी की शादी हुलासगंज थाना के कोकरसा मे रामाश्रय यादव के पुत्र विनोद यादव से की थी।

शादी के लगभग एक साल बाद ही ससुराल के लोगों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। लगी हलांकि मायके वालों द्वारा पति-पत्नी के बीच होने वाले नोक झोंक को अक्सर समझकर समझा बुझा कर शांत करा दिया जाता था। इस अंतराल मे रूबी तीन बच्चो की मां भी बन गई। लेकिन प्रताड़ना का दौर नहीं थमा। मृतिका के पिता ने बताया कि फोन से रूबी यह सूचना अक्सर दे रही थी कि पति उसे जान मारना चाहता है। आखिरकार बेटी के बात को हल्के में लेकर इस बात को नजरअंदाज करना ही घातक साबित हो गया।

अंततः शुक्रवार की रात उसकी घर में ही पीट पीटकर हत्या कर उसके शव को चुपके से जला दिया गया। लेकिन गांव के कुछ लोगों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने मृतिका के मायके वालों को इसकी सूचना दी। इस संबंध में लड़की के पिता ने पति विनोद यादव, ससुर रामाश्रय यादव सास बिरंजवा देवी तथा सुजय यादव को आरोपित करते हुए थाने में हत्या का केस दर्ज कराया है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। संवाद प्रेषण तक मामले में किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें