पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटना:नंदनपुरा गांव के समीप हथियार के बल पर जुआरियों से लाखों रुपए की लूट विरोध जताने पर की पिटाई

जहानाबाद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसपी ने कहा- पूरे मामले की होगी जांच
  • जख्मी लोगों से मिलकर ली जाएगी घटना की जानकारी

टेहटा ओपी क्षेत्र से महज एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित नंदनपुरा गांव के पूरब सूर्यमंदिर के समीप हथियारबंद अपराधियों ने वहां पर जुआ खेल रहे जुआरियों से लाखों रुपये लूट लिए और विरोध जताने पर कई लोगों की पिटाई भी की। इस घटना में कई लड़के गंभीर रुप से जख्मी हैं।

हालांकि जगहंसाई के डर से सभी जख्मी जुआरी पुलिस के सामने आने से कतरा रहे हैं। घटना शनिवार की देर रात की है। अपराधियों ने वहां जुआ खेल रहे कई लड़कों से सोने का चेन और अंगुठी भी छीन लिया। दरअसल, टेहटा जुआरियों का बड़ा अड्‌डा है। यहां सालों भर बड़ा जुआ होता है। जुआ खेलने के लिए यहां जिले के अलग-अलग प्रखंडों से जुआरी पहुंचते हैं। छठ के पारन के दिन यहां सालों से जुआ होता रहा है। पुलिस की लाख कार्रवाई के बावजूद अलग-अलग ठिकानों पर जुआरी जुआ खेलते ही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात सूर्यमंदिर के समीप लगभग 14-15 की संख्या में लड़के जुआ खेल रहे थे। सूत्र बताते हैं कि काफी बड़ा जुआ हो रहा था। जुआ खेलने वाले लड़कों के पास मोटी रकम थी। रात के लगभग 12 बजे आठ-दस की संख्या में हथियारबंद लोग अचानक आ धमके और हथियार के बल पर सभी से रुपये छीन लिए। वहां मौजूद एक लड़के ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि कुछ लोग अचानक आ धमके और हथियार भिड़ाकर रुपये छीनने लगे। सभी को मोबाइल भी छीन लिया गया। शुरुआत में अहसास हुआ कि पुलिस आ गई। लेकिन, जब वे लोग बेरहमी से मारपीट करने लगे तो आभास हो गया कि माजरा कुछ और है। रुपये लूटने के बाद अपराधियों ने मोबाइल लौटा दिया और इसके बाद वे लोग चल दिए।

कुछ लड़कों का कहना है कि लगभग दस से बारह लाख रुपये छिने गए हैं। वहीं कुछ लड़कों का कहना है कि पांच से छह लाख रुपये छीने गए हैं। बहरहाल, जुआरियों के साथ लूट की इस घटना की चर्चा पूरे गांव में हो रही है। इस संदर्भ में एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। पुलिस पीड़ित लोगों तक पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी हासिल करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें