पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:बिजली विभाग के छापे में जुर्माना और मुकदमा दर्ज

रतनी14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 4 लाख 36 हजार जुर्माने के साथ प्राथमिकी दर्ज

चिकसौरा, रकसिया,पंडौल,एवं पंडौल मोड़ के पास अवैध रूप से बिजली का उपयोग करने वालों के खिलाफ बिजली विभाग की एसटीएफ टीम ने छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी में चार लोगों को अवैध रूप से बिजली का उपयोग करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। पकड़े गए लोगों से 4 लाख 36 हजार 508 रुपए का जुर्माना करते हुए थाने में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बिजली विभाग के कनीय अभियंता शिव कुमार प्रसाद ने बताया कि एसटीएफ के सहायक अभियंता संतोष कुमार के नेतृत्व में चिकसौरा गांव में मुनारिक यादव, रकसीया मे सिताराम सिंह, पण्डौल मे विजय यादव एवं गौरव विश्वकर्मा को अवैध रूप से बिजली का उपयोग करते हुए पकड़ा। जिसमे मुनारिक यादव चिकसौरा के विरुद्ध 2 लाख 79 हजार 364 रुपए, सीताराम सिंह रकसीया के विरुद्ध एक लाख 07 हजार 225 रुपये, विजय यादव पण्डौल के विरुद्ध28हजार336एवं गौरव विश्वकर्मा के विरुद्ध 21 हजार 583 रुपए का जुर्माना किया गया।

तत्काल जुर्माने नहीं अदा करने के कारण सभी लोगों के विरुद्ध शकुराबाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। छापेमारी टीम में एसटीएफ के सहायक अभियंता के अलावा सहायक अभियंता राजेश कुमार , शिवकुमार प्रसाद कनीय अभियंता रतनी, मिथलेश कुमार कनीय अभियंता आिद शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser