पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जनसंपर्क:जनता बाहरी लोगों को दिखाए बाहर का रास्ता: दीपक शर्मा

अरवलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए करें हमें वोट

राजग के भाजपा उम्मीदवार दीपक शर्मा ने हृदयचक, राजपुरा, टेरी आदि क्षेत्रों में जनसंपर्क करते हुए लोगों से वोट मांगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक तरफ उग्र विचारधारा के लोग चुनाव लड़ रहे हैं तो दूसरी तरफ हम भाजपा प्रत्याशी के रूप में आपके बीच है। हमारी पार्टी की सोच है सबका साथ सबका विकास। इसी सोच के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इसी आधार पर काम कर रहे हैं। आज के 15 साल पहले राज्य में सड़क नहीं दिखती था। बिजली का नामोनिशान नहीं था। लेकिन फिलहाल हर जगह सड़क भी है। हर गांव में बिजली भी है। स्वास्थ सेवा भी लोगों को बेहतर तरीके से मिला है। इसी को और बेहतर करने के लिए आप हमें वोट दें। हम आपको विश्वास दिलाते हैं।

आपको कभी परेशानी होगी। हम आपके साथ रहेंगे। आपके बीच के रहने वाले हम हैं। बाहरी लोगों को बाहर का रास्ता दिखाएं। बाहरी लोग आपसे वोट तो लेंगे, लेकिन आपकी भला की बात नहीं सोचेंगे या फिर खून खराबा करेंगे। क्योंकि यही उनकी इतिहास रही है। इसलिए हम आप सब से अपील करते हैं कि अरवल पुनः पुराने रास्ते पर नहीं जाए। इसका आप सब लोग ख्याल रखें।
साजिश के तहत नहीं कराया गया मतदान
अरवल| भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता भास्कर कुमार ने जिला के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी रविशंकर चौधरी को आवेदन दिया है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया हैं कि अरवल विधानसभा क्षेत्र के सरौती गांव में करीब 40 वृद्ध जिन्होंने अपनी उम्र सीमा 80 वर्ष पार कर चुके हैं।

वे पोस्टल बैलेट से मतदान करने से वंचित रह गए। उन्होंने कहा कि ऐसा जानबूझकर किया गया है। सरकारी कर्मी चुनाव आयोग के दिशा निर्देश की धज्जियां उड़ा रहें हैं। जिन पर कार्रवाई किया जाए। उन्होंने कहा कि आवेदन का प्रतिलिपि मुख्य चुनाव आयुक्त दिल्ली और पटना को भेजा गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें