पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्माण:शहर के सत्संग नगर में लोगों ने शुरू की श्रमदान से रोड की भराई

जहानाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के राजा बाजार के सत्संग नगर में सिस्टम की अनदेखी की परवाह किए बगैर अपना हाथ जगन्नाथ की तर्ज पर स्वयं काम में लग गए। सड़क व नाली समस्या का समाधान नहीं करने पर मोहल्ले वासियों ने स्वयं कमर कस काम पर उतर पड़े हैं। स्थानीय लोग श्रमदान से रास्ता निर्माण में जुट गए हैं। मोहल्ला के सौ घर के लोगों ने आपस में चंदा कर पर रोड़ा राबीज गिराकर रास्ता का निर्माण करा रहे हैं।

मोहल्ले वासियों ने बताया कि वे रास्ता एवं नाला निर्माण के लिए तीन वर्ष पूर्व से नगर प्रशासन से लेकर जिला प्रशासन एवं देश प्रदेश के अधिकारियों से लेकर न्यायालय मे भी गुहार लगाई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। चंदा की राशि से रोड़ा व्यवस्था कर रास्ता के भराई शुरू कर दी है।

गड्ढा में रोड़ा आधे भरे जाने से रास्ता ऊंचा हो गया है एवं नाली का पानी किनारे पकड़ लिया है। जिससे लोगों को आने-जाने में सुविधा मिलनी शुरू हो गई है। श्रमदान से रास्ता भराई का कार्य सामाजिक समरसता का एक तरफ प्रतीक बन रहा है वहीं स्थानीय लोगों का काम सिस्टम व जन प्रतिनिधियों को आईना भी दिखा रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser