पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:आए थे रिश्तेदार को ट्रेन चढ़ाने, मोबाइल चोरी मामले में चढ़ गए रेल पुलिस के हत्थे

जहानाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो साल पहले हुई मोबाइल चोरी की घटना में तलाश कर रही थी पुलिस

मोबाइल चोरी की एक घटना की तफ्तीश में जुटी रेल पुलिस ने बुधवार को जहानाबाद स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति काको थाना क्षेत्र के अलगना गांव निवासी शशिकांत शर्मा बताया जाता है। रेल थानाध्यक्ष लल्लू सिंह ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि वर्ष 2018 में मोबाइल चोरी की एक घटना घटित हुई थी। इस मामले में कांड संख्या 44/18 के तहत अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज है। पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी थी। अनुसंधान के क्रम में पुलिस को यह साक्ष्य प्राप्त हुआ कि इस मामले में अलगना निवासी शशिकांत शर्मा की संलिप्तता है।

पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी। बुधवार की सुबह पुलिस को यह जानकारी मिली कि शशिकांत शर्मा अपने किसी रिश्तेदार को ट्रेन चढ़ाने के लिए प्लेटफार्म संख्या एक पर आया हुआ है। सूचना के आलोक में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के बाद उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब हो कि पीजी रेलखंड पर मोबाइल झपटमारों का एक बड़ा गिरोह सक्रिय रहा है। जहानाबाद स्टेशन और आसपास के इलाकों में झपटमारों ने मोबाइल झपटने की कई वारदातों को अंजाम भी दिया है।

उचक्कों से कई ट्रेनों के यात्री परेशान
इस घटना के बाद स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने कहा की ट्रेनों में चाेरों व उचक्कों का आजकर आतंक काफी बढ़ गया है। जिससे लोगों को यात्रा करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। रेल पुलिस को इस आेर सार्थक पहल करने की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें