पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:मलहचक मोड़ से एरोड्रम जाने वाली सड़क की हुई मरम्मत, आवा-जाही में होगी आसानी

जहानाबाद20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद ने शनिवार को शहर के मलहचक मोड़ से एरोड्रम तक जाने वाली व्यस्त रोड के गड्ढों में रोड़ा रावीश डालकर उसे आवागमन के लिए आसान बना दिया। दरअसल कुछ दिन पहले मुहल्ले के लोगों ने व डीएम नवीन कुमार से मिलकर उन्हें सड़क की खास्ताहाल हो चुकी स्थिति से अवगत कराया था। डीएम के निर्देश पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने पहले जाकर स्थिति का मुआयना किया। शनिवार को उस सड़क में बने जगह-जगह गड्‌ढों को रोड़ा रविश देने के बाद स्टोन डस्ट डाला गया।

इससे उक्त सड़क पर पहले से व्याप्त जलजमाव फिलहाल खत्म हो गया। इससे लोगों को आवागमन में भी सुविधा हो रही है। मालूम हो कि उक्त रोड में बाल्टी फैक्ट्री मोड़ से घोड़ा अस्पताल तक सड़क गड्ढा हो जाने से नाली का पानी सड़क पर गिर जाता था। जिससे मेन रोड पर जलजमाव की समस्या बनी हुई थी। दिन प्रतिदिन समस्या गहराते जा रही थी। उक्त पथ से कई शिक्षण संस्थान के छात्र एवं मोहल्लेवासीओ का प्रतिदिन आना जाना रहता है। जाड़े के सीजन में भी सड़क पर जलजमाव होने से लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

जिसकेे बाद स्थानीय लोगों ने डीएम को त्राहिमाम संदेश दे समस्या समाधान की गुहार लगाई थी। शनिवार को हुई बारिश के बाद तो उक्त पथ की हालत और बदतर हो गई थी। आखिरकार डीएम के निर्देश के बाद कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने शनिवार को कई हाईवा रोड़ा एवं स्टोन डस्ट गिरा कर सड़क के गड्ढे की भराई कराई। अब लोगों को आवागमन में सुविधा मिल रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें