पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फेरबदल:मखदुमपुर नगर पंचायत के स्थाई सशक्त समिति में हुई फेरबदल

जहानाबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अनिता की हुई छुट्‌टी, नवल को किया शामिल

मखदुमपुर नगर पंचायत के स्थाई सशक्त समिति में फेरबदल किया गया है। पांच सदस्य स्थाई समिति में अनिता देवी की जगह अब वार्ड नंबर 19 के वार्ड सदस्य नवल किशोर सिंह का मनोनयन किया गया है। मनोनयन के बाद शुक्रवार को एसडीओ निखिल धनराज निपिण्णीकर ने अपने कार्यालय कक्ष में उन्हें पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण के बाद नगर पंचायत के सदस्यों ने उन्हें फूल माला पहनाकर स्वागत किया। मौके पर नगर पंचायत के उपाध्यक्ष रितेश कुमार चुन्नू ने बताया कि नगर परिषद के अध्यक्ष मीना देवी की अध्यक्षता में बनी स्थाई सशक्त समिति में पांच सदस्य थे।

जिसमें समिति सदस्य अनीता देवी द्वारा विकास कार्यों के अलावा अन्य कार्यों की सहमति प्रदान करने में अनावश्यक अड़ंगा लगाया जाता था। उनके इस रवैये से विकास कार्यों पर प्रतिकूल असर पड़ रहा था। विकास कार्यों के संचालन में बाधा आ रही थी। जिसके बाद अन्य सदस्यों की सहमति से उन्हें हटाकर नवल किशोर सिंह को उक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। उन्होने कहा कि बदलाव से नगर पंचायत में विकास गतिविधियों को बल मिलेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser