पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:शराब की बड़ी खेप जब्त तस्कर किया गया गिरफ्तार

जहानाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 लीटर शराब व 26 क्विंटल जावा महुआ बरामद

उत्पाद विभाग और कड़ौना ओपी की पुलिस ने अलग-अलग कार्रवाई कर 30 लीटर शराब जब्त की है। इस दौरान एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा 26 क्विंटल जावा महुआ नष्ट किया गया है। उत्पाद विभाग के प्रभारी इंस्पेक्टर शिखा रानी ने बताया कि गुरुवार को सब इंस्पेक्टर रश्मि आनंद के नेतृत्व में परसबिगहा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव के बधार में छापेमारी की गई थी। इस दौरान 20 लीटर शराब जब्त की गई और 26 क्विंटल जावा महुआ नष्ट किया गया।

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि महमदपुर गांव के बधार में बड़े पैमाने पर शराब बनाई जा रही है। सूचना के आलोक में छापेमारी कर बधार में सघन तलाशी अभियान चलाया गया और जमीन खोदकर सड़ाए जा रहे जावा महुआ को वहीं पर विनिष्ट कर दिया गया। इधर, कड़ौना ओपी की पुलिस ने मोकर गांव में छापेमारी कर देवेन्द्र मांझी को 10 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है। ओपी प्रभारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मोकर गांव में शराब बेची जा रही है। सूचना के आलोक में छापेमारी कर देवेन्द्र मांझी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से 10 लीटर शराब भी जब्त की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें