पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:रास्ते के विवाद को लेकर इरकी में दो पक्षों में तनाव

जहानाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाने के ईरकी गांव में रास्ते के विवाद को लेकर रविवार को दो पक्षों के बीच तनाव गहरा गया। सूचना पाकर मौके की नजाकत भांपते हुए प्रशासनिक अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। गांव में हंगामा व तनाव की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी नवीन कुमार के निर्देश पर सदर सीओ संजय कुमार अम्बस्ट, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार व नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची।

अधिकारियों ने गुस्से व तनाव में रहे दोनों पक्षों के लोगों से अलग-अलग बात कर पहले पूरी स्थिति का अध्ययन किया। दोनों पक्षों को अधिकारियों ने समझाया बुझाया और विवाद के समाधान में प्रशासन के मदद का भरोसा दिलाया। दरअसल ईरकी में एक रास्ते को लेकर काफी दिनों से विवाद चला रहा है। रविवार को उसी को लेकर लोग आपस में उलझने लगे। दोनों ओर से एक दूसरे पर हमले की तैयारियां होने लगी। लेकिन इसी बीच प्रशासन को किसी ने हालात की सूचना दे दी।

सूचना मिलते ही अधिकारियों ने त्वरित कदम उठाया और फटाफट मौके पर जाकर मोर्चा संभाल लिया। आखिरकार दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर फिलहाल मामले को शांत करा दिया गया है। सीओ ने बताया कि तेरह जनवरी को दोनों पक्षों को कागजातों के साथ बुलाया गया है। अधिकारियों ने भरोसा जताया कि आपस में बैठ कर बातचीत से मामले को पूरी तरह सुलझा लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें